विवाद नीति

विवाद नीति

ऐसे हालात पैदा होना मुमकिन हैं जहाँ आप हमारी सेवाओं से खुश ना हों। अगर ऐसा होता है, तो हमें बेहद अफ़सोस है।

इस स्थिति में, कृपया ग्राहक सेवा संपर्क फ़ॉर्म के ज़रिए हमसे संपर्क करें ताकि हम एक साथ मिलकर कोई हल ढूँढ सकें। सभी मैसेज का जवाब हम 3 कार्य दिवसों के अंदर देने की कोशिश करते हैं।

ग्राहक सहायता

अगर आप ग्राहक सेवा से खुश नहीं हैं, तो कृपया हमारे मैनेजमेंट को इस पते पर ईमेल करें: m
वेबसाइट यूरोपीय ऑनलाइन विवाद समाधान: https://ec.europa.eu/consumers/odr/